07/08/2026
आपकी Team Weak नहीं है…
अगर purchase, discount, production priority और payment release का हर decision owner ही लेगा, तो team responsibility कैसे लेगी?
Responsibility देने से पहले authority और clear limits देनी पड़ती हैं। वरना team decisions नहीं लेगी—सिर्फ आपके instructions का इंतजार करेगी।
आपकी factory का कौन-सा department आज भी आपके बिना रुक जाता है? Comment में department का नाम लिखिए।