08/08/2026
πΈ βΉ50K KI APP BANAYIβ¦ LEKIN USERS HI NAHI AAYE? π±
Sirf app development par paisa spend karne se app successful nahi hoti.
Aap βΉ50,000, βΉ5 lakh ya βΉ10 lakh app banane mein laga doβ¦
Lekin agar marketing & user acquisition ka budget nahi hai, toh growth ruk sakti hai. π¨
App launch ke baad sabse important hai π
π± App Development β Product ready karo
π User Acquisition β Users lao
π Marketing β App ko promote karo
π° Growth Strategy β Active users & revenue badhao
Google Ads aur Meta Ads ke alawa bhi organic promotion, email marketing, content marketing jaise options use kiye ja sakte hain.
π― App ka budget sirf development tak mat rakho. Marketing ke liye bhi plan karo.
π Call / WhatsApp: +91 9518740169
π Website: scratchtosuccess.com
π₯ Full Video: Watch Full Video on YouTube
π Aapke according app budget ka kitna % marketing ke liye rakhna chahiye?